यूपी पुलिस ने खतरनाक ट्रेन ट्रैक तोड़फोड़ के आरोप में यूट्यूबर को गिरफ्तार किया

एक YouTuber के हालिया वीडियो ने भारतीय रेलवे की सुरक्षा को लेकर चिंताएं बढ़ा दी हैं, जो कई ट्रेनों के पटरी से उतरने और दुर्घटनाओं के कारण विवादों में है। इंस्टाग्राम पर @jist.news द्वारा साझा किए गए वीडियो में गुलज़ार शेख नाम के व्यक्ति को रेलवे ट्रैक पर विभिन्न आकार के पत्थर और अन्य वस्तुएं रखते हुए दिखाया गया है।

वीडियो में शेख को मास्क पहने हुए और पटरियों पर एक छोटा गैस सिलेंडर, बर्तन धोने का साबुन और फुटपाथ का पत्थर रखकर ट्रेन के गुजरने का इंतजार करते हुए देखा जा सकता है। स्थिति तब और खराब हो जाती है जब वह स्टंट के लिए एक मुर्गी को पटरी पर बांध देता है। वीडियो अचानक बंद हो जाता है, जिससे दर्शक व्यथित और भयभीत हो जाते हैं।

विवाद तब भड़का जब एक्स यूजर "ट्रेनवालेभाई" ने शेख के लापरवाह व्यवहार को उजागर करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में यात्रियों को होने वाले खतरों पर प्रकाश डालते हुए कहा गया है, "यह यूपी के लालगोपालगंज के श्री गुलजार शेख हैं, जो यूट्यूब के पैसे के लिए ट्रेनों के सामने बेतरतीब चीजें रख देते हैं, जिससे हजारों यात्रियों की जान खतरे में पड़ जाती है।" इस पोस्ट के बाद भारतीय रेलवे और स्थानीय अधिकारियों से तत्काल कार्रवाई की मांग की गई।

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने कमेंट किया, “उसे इसके लिए जेल जाना चाहिए।” जितनी जल्दी हो सके।" एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "ऐसे सभी प्रभावशाली लोगों/यू ट्यूबर्स को गिरफ्तार करें जिन्होंने एक देश में रहने की सभी बुनियादी भावना खो दी है।"

Exit mobile version