बिग बॉस ओटीटी 3 फिनाले लाइव अपडेट: सना मकबुल हैं अनिल कपूर के शो की विजेता, घर ले गईं ट्रॉफी और 25 लाख रुपये

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 ग्रैंड फिनाले लाइव अपडेट: बिग बॉस ओटीटी 3 को आखिरकार अपना विजेता मिल गया है। कृतिका मलिक, साई केतन राव, रणवीर शौरी और नेज़ी को हराकर सना मकबुल ने ट्रॉफी अपने नाम की। अभिनेत्री को 25 लाख रुपये का नकद पुरस्कार भी मिलता है। फिनाले से ठीक दो दिन पहले कृतिका के पति अरमान मलिक और कंटेंट क्रिएटर लवकेश कटारिया शो से बाहर हो गए।

जबकि समापन समारोह में प्रतियोगियों के लिए कई आश्चर्य थे, शाम का मुख्य आकर्षण अभिनेता श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव अपनी आगामी फिल्म स्त्री 2 को बढ़ावा देने के लिए मंच पर मेजबान अनिल कपूर के साथ शामिल हुए। शाम में इस सीज़न के सभी प्रतियोगियों के कुछ अद्भुत प्रदर्शन भी शामिल थे। ग्रैंड फिनाले रात 9 बजे से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हुआ।

जबकि बिग बॉस ओटीटी 3 17 प्रतियोगियों के साथ शुरू हुआ, सना मकबुल, रणवीर शौरी, नैज़ी, साई केतन राव, कृतिका मलिक फाइनलिस्ट के रूप में उभरे। जहां कृतिका और साई बहुत ही सूक्ष्म गेमप्ले के साथ शो जीतने के करीब पहुंच गए हैं, वहीं सना और रणवीर बहुत मजबूत दावेदार रहे हैं। वे शुरू से ही खेल का सक्रिय हिस्सा रहे हैं। जहां तक ​​नेजी की बात है तो उनके खेल को किसी ने नहीं समझा और उन्होंने ज्यादा योगदान नहीं दिया। यह सरासर किस्मत है जिसने उन्हें फाइनल में पहुंचा दिया।

Exit mobile version