2019 जम्मू बस स्टैंड विस्फोट के आरोपी की तलाश में पुलिस

जम्मू और कश्मीर पुलिस 2019 में यहां एक बस स्टैंड पर हुए विस्फोट में शामिल व्यक्ति की तलाश में है, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी और 32 अन्य घायल हो गए थे। पुलिस शहर भर में आरोपी के पोस्टर लगा रही है।

“हमने 2019 में जम्मू बस स्टैंड पर हुए ग्रेनेड हमले में शामिल आरोपी के पोस्टर लगाए हैं। जमानत मिलने के बाद वह लापता हो गया, जिससे पुलिस को यह कदम उठाना पड़ा,” एक पुलिस अधिकारी ने कहा।

7 मार्च, 2019 को संदिग्ध आतंकवादियों द्वारा भीड़भाड़ वाले बस स्टैंड के पास किए गए ग्रेनेड हमले में एक किशोर सहित दो लोगों की मौत हो गई थी और 32 अन्य घायल हो गए थे।

आरोपी, जिसे यासिर भट के रूप में पहचाना गया है, बस स्टैंड पर विस्फोट के समय नाबालिग था। भट, जो हिजबुल मुजाहिदीन का एक ऑपरेटिव था, को कुलगाम में हिजबुल मुजाहिदीन के जिला कमांडर फारूक अहमद भट उर्फ ​​ओमर द्वारा ग्रेनेड फेंकने का काम सौंपा गया था, पुलिस अधिकारी ने कहा। भट जमानत पर रिहा होने के बाद लापता हो गया।

“हम जनता से अपील करते हैं कि उसके बारे में कोई भी जानकारी प्रदान करें ताकि उसे फिर से गिरफ्तार किया जा सके,” अधिकारी ने कहा। पुलिस को संदेह है कि वह कश्मीर में आतंकवादी गुटों में शामिल हो गया होगा।

Exit mobile version