जम्मू में आने वाले 3 दिनों तक बिजली बंद रहने का शेड्यूल

जम्मू, 02 अगस्त: मुख्य अभियंता (वितरण) जेपीडीसीएल, जम्मू ने सूचित किया है कि 03 अगस्त को सुबह 7 बजे से दोपहर 12 बजे तक चंदक, मांडलिन, सावजियन, लोरन, लसाना, महरोटे और आसपास के क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति प्रभावित रहेगी।

इसी प्रकार, बरुई, नरदीवाल, मंदरियां, खा, मैरा, थाटर मुंध, पयां और आसपास के क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति 03 और 05 अगस्त को सुबह 6.30 बजे से दोपहर 12 बजे तक प्रभावित रहेगी।

इसी तरह, अपर बरनई, लोअर मुथी, पलौरा, जेके कॉलोनी, चंदन विहार, पीएचई रूप महार, एमईएस राजौरी लाइन्स, पटोली, बीएसएफ पलौरा और आसपास के इलाकों में बिजली आपूर्ति 03 और 06 अगस्त को सुबह 6 बजे से 11 बजे तक प्रभावित रहेगी।

इसी प्रकार, बड़ी ब्राह्मणा, ईपीआईपी कार्थोली, औद्योगिक क्षेत्र, औद्योगिक क्षेत्र बड़ी ब्राह्मणा और आसपास के क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति 04 अगस्त को सुबह 7 बजे से 11 बजे तक प्रभावित रहेगी।

इसी तरह शहजादपुर, मढ़, गजनसू, घोमनहासा और आसपास के इलाकों में 04 अगस्त को सुबह 7 बजे से 10 बजे तक बिजली आपूर्ति प्रभावित रहेगी.

इस बीच, अधीक्षण अभियंता (वितरण) जेपीडीसीएल, ओएंडएम सर्कल कठुआ ने सूचित किया है कि 04 अगस्त को सुबह 6 बजे से 10 बजे तक बैंगलाड, बसंतर, रायपुर और आसपास के क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति प्रभावित रहेगी।

इसी प्रकार, कंगवाला और आसपास के क्षेत्रों में 03 अगस्त को सुबह 6 बजे से 10 बजे तक बिजली आपूर्ति प्रभावित रहेगी।

इसी प्रकार, पुराना मावा, राजपुरा, बीएसएफ-1 और आसपास के क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति 04 और 06 अगस्त को सुबह 6 बजे से 10 बजे तक प्रभावित रहेगी।
Exit mobile version